उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर: सुदीक्षा भाटी मौत के मामले में अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ FIR दर्ज

By

Published : Aug 12, 2020, 1:12 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

यूपी के बुलंदशहर में सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में पुलिस ने अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. बता दें कि बीते सोमवार को यूपी के बुलंदशहर में सड़क हादसे में सुदीक्षा भाटी की मौत हुई थी.

etv bharat
सुदीक्षा भाटी.

बुलंदशहर: सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में पुलिस ने अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. दरअसल सुदीक्षा के परिजन कुछ बाइक सवारों पर उसकी मौत का आरोप लगा रहे थे. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. एसआईटी तीन दिन के भीतर मामले की जांच रिपोर्ट सौंपेगी.

सुदीक्षा भाटी मामले में एफआईआर दर्ज.

सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में पुलिस ने औरंगाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज की है. वहीं परिजनों के आरोपों पर एसआईटी इस मामले की जांच करेगी. सीओ सिटी दीक्षा सिंह के नेतृत्व में दो इंस्पेक्टर इस पूरे मामले की जांच करेंगे. एसआईटी तीन दिन के भीतर सीओ सिटी को जांच रिपोर्ट सौंपेगी. सुदीक्षा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 279, 304ए, 17, 184 और 192 के तहत अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. एसएसपी को इस मामले को लेकर एसआईटी जांच का आदेश दिया गया है. वहीं एसएसपी ने सीओ सिटी दीक्षा सिंह की अगुवाई में एसआईटी का गठन किया है. मामले की एसआईटी जांच के लिए एसएसपी ने क्राइम ब्रांच के दो अफसरों को भी लगाया है.

सुदीक्षा भाटी मामले में एफआईआर दर्ज.

मनचलों पर लगाया आरोप
बता दें सुदीक्षा बीते सोमवार को अपने भाई के साथ बाइक से गौतमबुद्धनगर के दादरी से मामा के घर जा रही थी. औरांगाबाद थाना क्षेत्र के चारोरा मुस्तफाबाद गांव के पास सड़क हादसे में सुदीक्षा की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि मनचलों से बचने के चक्कर में सुदीक्षा की मौत हुई है.

अमेरिका में कर रही थी पढ़ाई
सुदीक्षा अमेरिका के बॉब्सन कॉलेज में पढ़ रही थी. परिजनों ने बताया कि सुदीक्षा को पिछले साल 3.80 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप मिली थी. कोरोना संक्रमण के चलते सुदीक्षा अपने घर वापस आई थी. 20 अगस्त को उसे पढ़ाई के लिए अमेरिका वापस जाना था, लेकिन सोमवार को हुए सड़क हादसे में सुदीक्षा की जान चली गई.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details