उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 19, 2020, 3:01 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव के पास से कारतूस के खाली खोखे भी बरामद हुए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई.

etv bharat
अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप.

बुलंदशहर:जिले के डिबाई थाना क्षेत्र में एक अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि शव के पास से खाली कारतूस के खोखे भी बरामद किए गए हैं. पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है. वहीं माना जा रहा है कि शव को जलाने से पहले अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या की होगी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच जारी है.

अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप.

जानिए क्या है पूरा मामला

  • डिबाई थाना क्षेत्र में अधजला शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया.
  • शव के पास से कारतूस के खाली खोखे भी बरामद किए गए हैं.
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने जले हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
  • शव को जलाने से पहले गोली मारकर हत्या की आशंका जताई जा रही है.

डिबाई क्षेत्र के हाईवे से करीब छ: किलोमीटर की दूरी पर जंगल में एक अधजला शव बरामद किया गया है. सुबह खेत जाते समय ग्रामीणों ने जंगल में अधजला शव देखा, जिसकी सूचना पुलिस को दी. शव के पास से कारतूस के खाली खोखे मिलने की बात कही जा रही है. गोली मारकर हत्या के बाद शव को जलाने की अशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

डिबाई कोतवाली क्षेत्र में ग्रामीणों ने एक अधजला शव पड़ा देखा. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची. फोटोग्राफी कर शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. सीओ डिबाई विक्रम सिंह खुद आसपास के क्षेत्र के लोगों से जानकारी जुटा रहे हैं. हत्या कर शिनाख्त मिटाने के लिए शव को जलाया गया है.
-सन्तोष कुमार सिंह, एसएसपी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details