उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुरानी रंजिश के चलते कुख्यात की पत्नी और बेटे पर बरसाईं गोलियां

बुलंदशहर में दो पक्षों में सालों से विावद चल रहा था. पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने कुख्यात की पत्नी और बेटे पर गोलियां बरसा दी. इस फायरिंग में दोनों घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस को इस मामले में अब तक तहरीर नहीं मिली है.

By

Published : Nov 6, 2022, 2:15 PM IST

Etv Bharat
पुरानी रंजिश में बरसाईं गोलियां

बुलंदशहर:जिले में रविवार की रात को एक कुख्‍यात की पत्‍नी और बेटे पर जानलेवा हमला किया गया. दोनों इस हमले में घायल हो गए. फिलहाल, दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर है. वहीं, पुलिस का कहना है कि इस मामले में उन्हें अभी तहरीर नहीं मिली है.

बुलंदशहर के अहमदगढ क्षेत्र के गांव हजरतपुर निवासी दो पक्षों में वर्षों से चली आ रही रंजिश शनिवार देर रात फिर मुखर हो गई. गांव के बाहर स्थित ट्यूवेल पर मौजूद कुख्‍यात मुकेश हजरतपुरिया की पत्‍नी और बेटे पर गोलियां बरसा दी गईं. पुलिस ने घायल मां-बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. दोनों की हालत खतरे से बाहर है. घायलों ने गांव के ही दूसरे पक्ष पर गोली चलाने का आरोप लगाया है. मुकेश हजारतपुरिया की दो पत्नी हैं. पहली संतोष और दूसरी आरती. गोली आरती को लगी है और पहली पत्नी संतोष के बेटे रोबिन को लगी है.

क्षेत्रीधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह ने दी जानकारी
कुख्यात मुकेश हजरतपुरिया की पत्नी संतोष देवी और पुत्र रोबिन के साथ देर शाम गांव के बाहर स्थित ट्यूबवेल पर किसी काम से गए थे. संतोष देवी का आरोप है कि खेतों से निकलकर तीन-चार लोग ट्यूवेल पर पहुंचे और उनपर गोली बरसा दी. दोनों मां-बेटे ने ट्यूबवेल में छिपकर अपनी जान बचाई. गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर दौड़े. जिन्हें देखकर आरोपित मौके से फरार हो गए. फायरिंग में रोबिन के कंधे में गोली जा धंसी. जबकि, संतोष देवी को एक गोली छूकर निकली है. रोबिन ने ही पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने घायल संतोष देवी और रोबिन कुमार को अस्पताल पहुंचाया. यहां दोनों की हालत खतरे से बाहर है.

इसे भी पढ़े-बारात देखने जा रही महिलाओं से छेड़छाड़, विरोध पर चली गोली


बता दे कि नंगला हजरतपुर गांव निवासी यशपाल सिंह ने दूसरे पक्ष सरजीत को जमीन बेची थी. यशपाल के पुत्र मुकेश हजरतपुरिया ने विरोध जताया और जमीन वापस करने की बात कही. जमीन वापस न करने पर रोहन और उसके चचेरे भाई सुभाष की हत्या कर दी गई थी. वारदात के बाद से मुकेश हजरतपुरिया व उसके पिता यशपाल और राजेश जेल में हैं. इस रंजिश में कई वारदात हो चुकी हैं. घायल संतोष ने रंजिश रखने वाले दूसरे पक्ष पर ही गोली मारने का आरोप लगाया है.

इस मामले में क्षेत्राधिकारी शिकारपुर सत्येंद्र कुमार सिंह का कहना है, हजरतपुर में मां-बेटे को गोली लगी हैं. गांव के लोगों पर आरोप लगाया जा रहा है. दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चली आ रही है. मुकेश हजरतपुरिया जेल में बंद है. प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध है. जांच की जा रही है. अभी तहरीर नहीं मिली है.

यह भी पढ़े-लखनऊ में दो महिलाएं हुईं ठगी का शिकार, जानें कैसे दिया वारदात को अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details