उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नजरबंद भाजपा प्रत्याशी ने जारी किया वीडियो, कही प्रशासन से जवाब मांगने की बात

बुलंदशहर से भाजपा प्रत्याशी भोला सिंह ने नजरबंद होने के बाद भी सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया है. इस वीडियो के जरिए भोला सिंह खुद को बेकसूर बताते हुए प्रशासन से जवाब मांगने का बात कर रहे हैं.

By

Published : Apr 18, 2019, 3:20 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

भाजपा प्रत्याशी भोला सिंह

बुलन्दशहर : भाजपा प्रत्याशी भोला सिंह के मतदान केन्द्र के अंदर घुसने के मामले ने तूल पकड़ लिया. जिसके बाद भाजपा प्रत्याशी को जिला प्रसाशन ने नजरबंद करा दिया. वहीं भाजपा प्रत्याशी भोला सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है.

नजरबंद भाजपा प्रत्याशी ने जारी किया वीडियो, कही प्रशासन से जवाब मांगने की बात

वीडियो जारी कर भोला सिंह ने कहा कि वे जिला प्रशासन से जवाब मांगेंगे कि उन्हें किस कारणवश नजरबंद किया गया. भाजपा प्रत्याशी का कहना है कि उन्हें फोन कर इस बारे में जानकारी दी गई और वो इस बारे में नोटिस भेजकर जानकारी लेंगे.

ज्ञात हो कि भोला सिंह बुलंदशहर से भाजपा प्रत्याशी हैं. सुबह एक बूथ के अंदर भाजपा का चुनाव चिन्ह छपा एक अंगवस्त्र ओढ़कर वोट की अपील करते हुए उनका एक वीडियो जारी हुआ था. जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया था. माहौल को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने तत्काल कार्रवाई की और भोला सिंह को नजरबंद करा दिया था, जिसके बाद जारी एक वीडियो में भोेला सिंह जिला प्रशासन को नोटिस भेज कारण जानने की बात कर रहे हैं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details