उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Apr 17, 2021, 5:46 PM IST

यूपी के बुलंदशहर में युवक का शव पेड़ से लटकता मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

जांच में जुटी पुलिस.
जांच में जुटी पुलिस.

बुलंदशहर:उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में छतारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव चोडेरा स्थित आम के बाग में युवक का शव पेड़ से लटकता मिला. घटना की जानकारी से इलाके में सनसनी मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी है.

जानकारी देते परिजन.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुला लिया. ग्रामीणों ने मृतक युवक की पहचान चौंधेरा नगला बंजारा निवासी विक्की 22 वर्ष पुत्र गीतम सिंह के रूप में की. बताया जा रहा है कि विक्की के खिलाफ 5 अप्रैल को गांव के ही एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने 11 अप्रैल को विक्की और युवती को बरामद कर लिया था. विक्की के परिजनों की माने तो तभी से विक्की पुलिस की हिरासत में था.

पुलिस की सांठगांठ से युवक की हत्या करने का परिजनों ने लगाया आरोप
दरअसल, मृतक के खिलाफ कुछ दिन पहले एक युवती का अपहरण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. मामले में पुलिस ने युवती को बरामद कर आरोपी युवक को हिरासत में लिया था. हालांकि, पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद आरोपी युवक को छोड़ दिया गया था. इस बीच युवक की आत्महत्या के बाद परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि युवती के परिजनों ने पुलिस से सांठगांठ कर युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया.

इसे भी पढे़ं-जिस व्यक्ति का हुआ था अपहरण, वह खुद पहुंचा एसपी ऑफिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details