उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलन्दशहर: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

बुलंदशहर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव बरामद हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jun 13, 2020, 2:18 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

सन्दिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव.
सन्दिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव.

बुलंदशहर: जिले के अगौता थाने के सामने एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ बरामद हुआ है. शव की शिनाख्त करकोडा गांव के रहने वाले युवक किसान कमल प्रकाश के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कमल प्रकाश शुक्रवार को घर से ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर मार्केट में घर का सामान लेने निकला था, लेकिन घर वापस नहीं पहुंचा. परिजनों ने कमल की तलाश शुरू कर दी. परिजनों का कहना है कि काफी तलाशने के बाद भी कमल का कोई सुराग नहीं मिला.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
परिजनों ने कमल के गायब होने की तहरीर भी अगौता थाने में बीते दिन दे दी थी. शनिवार को थाने के पास ही एक पेड़ पर कमल का शव मिला है. इस बारे में परिवार के लोगों का कहना है कि उन्हें अंदेशा है कि हत्या करके शव को पेड़ पर लटकाया गया है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
थाना अगौता इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार का कहना है कि जैसे ही पुलिस को जानकारी हुई मौके पर पहुंच कर शव को उतारा गया. पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. थाना प्रभारी का कहना है कि यह प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रही है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details