उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंन्दशहर : तीन दिन से गायब प्रेमी जोड़े का पेड़ से लटकता मिला शव

बुलंन्दशहर के औरंगाबाद थाना क्षेत्र में नाबालिक लड़की और पड़ोस में रहने वाले एक युवक का शव पेड़ से लटकते मिला. पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

By

Published : Apr 3, 2019, 9:42 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

घटना के बारे में बताते परिजन

बुलंन्दशहर :औरंगाबाद थाना क्षेत्र में दो शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूत्रों की मानें तो जिले की नाबालिक लड़की और पड़ोस में रहने वाला एक युवक पिछले 3 दिन से गायब थे. लेकिन बुधवार को संदिग्ध अवस्था में किशोरी का शव जंगल में एक के पेड़ से लटका मिला और कुछ ही घण्टों के बाद युवक का शव भी पेड़ से लटकते मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के बारे में बताते परिजन

जिले में एक नाबालिक लड़की और पड़ोस में रहने वाला एक युवक का शव पेड़ से लटके मिलने पर गांव में हड़कंप मच गया. सूत्रों की मानें तो दोनों तीन दिन से गायब थे, लेकिन बुधवार को दोनों के शव पेड़ से लटके मिले. मौत की खबर पाते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई. वहीं किशोरी के परिजनों ने युवक के रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं युवक के परिजन फरार हैं.

वहीं एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव का कहना है कि मामला आत्महत्या का प्रतीत है. लेकिन साथ ही उनका कहना है कि इस पूरे मामले की गम्भीरता से विस्तृत विवेचना की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details