उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: कोरोना पॉजिटिव पति-पत्नी हुए ठीक

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पाये गये कोरोना पॉजिटिव पति-पत्नी ठीक हो गये. हांलाकि अभी दोनों की आखिरी रिपोर्ट आनी बाकी है.

By

Published : Apr 19, 2020, 6:39 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

etv bharat
कोरोना पॉजिटिव पति-पत्नी हुए ठीक

बुलंदशहर: जिले में पाए गये कोरोना पॉजिटिव पति पत्नी ठीक हो गये हैं. दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है. हालांकि अभी दोनों की आखिरी रिपोर्ट आनी बाकी है. मेरठ मेडिकल कॉलेज में दोनों का इलाज चल रहा है.

आपको बता दें कि नोएडा के सीजफायर कंपनी में काम करने वाला बुलंदशहर निवासी एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद उसकी मां-पत्नी में भी कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई थी.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी चयन तिवारी ने बताया कि, 29 मार्च को जिले के वीर खेड़ा गांव के निवासी एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. यह व्यक्ति नोएडा के सीजफायर कंपनी में नौकरी करता है. इसके बाद 31 मार्च को उसकी पत्नी और मां की टेस्ट रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी थी. जिसके बाद इन सभी लोगों को पहले एल-1 हॉस्पिटल खुर्जा में भर्ती कराया गया. इसके बाद मेरठ मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भेज दिया गया. जहां रविवार को पति-पत्नी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

सीएमओ के एन तिवारी ने बताया कि, रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद पति-पत्नी दोनों को मेडिकल कॉलेज मेरठ से एंबुलेंस के द्वारा बुलंदशहर लाया जा रहा है. साथ ही उन्होंने बताया कि, मां की भी एक रिपोर्ट निगेटिव आई है और दूसरी जांच रिपोर्ट का इंतजार है, उनके भी शीघ्र स्वस्थ होकर बुलंदशहर लौटने की संभावना है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details