उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर: पीएम मोदी और सीएम योगी पर कांग्रेस नेता का विवादित बयान

By

Published : Oct 21, 2020, 11:55 AM IST

कांग्रेस नेता अम्बरीष गौतम ने पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने दोनों नेताओं पर तंज कसते हुए कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार को भी घेरा.

congress leader ambareesh gautam
कांग्रेस नेता अम्बरीष गौतम

बुलंदशहर: कांग्रेस नेता और दिल्ली विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर अम्बरीष गौतम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं. जैसे-जैसे यूपी में विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव की तारीख करीब आती जा रही है, राजनीतिक बयानबाजी भी हर दिन सामने आ रही है. हाल ही में बीजेपी से दुबारा कांग्रेस में लौटे दिल्ली विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर अम्बरीष गौतम इन दिनों कांग्रेस को उपचुनाव में मजबूती प्रदान करने के लिए बुलंदशहर में जमे हुए हैं.

अम्बरीष गौतम इन दिनों बुलंदशहर में जमे हुए हैं.


मंगलवार को बुलंदशहर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार के दौरान दिल्ली विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर अम्बरीष गौतम ने पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ विवादित टिप्पणी की. अमरीश गौतम ने अपने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मदारी और सीएम योगी बंदर हैं. इतना ही नहीं प्रदेश की कानून व्यवस्था को भी उन्होंने लचर बताया साथ ही सरकार पर जमकर निशाना साधा. अम्बरीष गौतम बीजेपी में भी रह चुके हैं, लेकिन फिर एक बार उन्होंने पाला बदल दिया और वर्तमान में वो फिर कांग्रेस में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details