उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर: कांग्रेस नेता अंबरीश गौतम ने मायावती पर बोला जुबानी हमला

By

Published : Oct 31, 2020, 8:00 AM IST

Updated : Oct 31, 2020, 8:15 AM IST

यूपी के बुलंदशहर जिले में कांग्रेस नेता अंबरीश गौतम ने बीएसपी प्रमुख मायावती को लेकर विवादित टिप्पणी की है. वह उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील कर रहे थे.

कांग्रेस नेता अंबरीष गौतम
कांग्रेस नेता अंबरीष गौतम

बुलंदशहर: दिल्ली विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर अम्बरीश गौतम ने बीएसपी प्रमुख मायावती को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने मायावती का नाम लेते हुए कहा है कि मायावती अब सठिया गईं हैं और बीएसपी को खत्म करना चाहती हैं. पूर्व डिप्टी स्पीकर ने कहा कि मायावती दलित समाज को बिकाऊ समाज समझती हैं. उन्होंने कहा कि मायावती के हाल ही में दिए गए संकेतों से दलित समाज आहत हुआ है.

कांग्रेस नेता ने मायावती पर बोला जुबानी हमला

दिल्ली विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर रहे कांग्रेस नेता अम्बरीष गौतम ने यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बीएसपी सुप्रीमों मायावती पर जुबानी हमला बोलते हुए हाल के घठनाक्रम पर काफी तीखी टिप्पणी दी है. कांग्रेस नेता ने कहा है कि मायावती अब सठिया गईं हैं.

यूपी की राजनीति में पिछले कई दिन से बीएसपी और भाजपा की नजदीकी से राजनीतिक हलकों में चर्चाएं जोरों पर हैं. राज्यसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और बीएसपी के रुख से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व डिप्टी स्पीकर अम्बरीष गौतम ने मायावती को सठियाई नेता करार दिया है.

अम्बरीष गौतम का कहना है कि मायावती के हालिया फैसलों ने न सिर्फ दलित समाज को सोचने को मजबूर कर दिया है, बल्कि दलित समाज अब ठगा महसूस कर रहा है. उन्होंने कहा कि दलित समाज मायावती के हालिया फैसले से उनसे काफी नाराज है.

Last Updated : Oct 31, 2020, 8:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details