उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BJP नेता चंद्रमोहन के घर शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने पहुंचे सीएम योगी

By

Published : Oct 5, 2019, 5:22 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

शनिवार को सीएम योगी बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन के घर बुलंदशहर के अटेरणा गांव पहुंचे. यहां उन्होंने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी. दरअसल बीते 27 सितंबर को भाजपा प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन के पिता का देहांत हो गया था.

शोकाकुल परिवार को सांत्वना देते सीएम योगी.

बुलंदशहर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बुलंदशहर के अटेरणा गांव पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी प्रवक्ता चंद्रमोहन के घर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की. दरअसल चंद्रमोहन के पिता जी का 27 सितंबर को निधन हो गया था. इस दौरान करीब 15 मिनट तक सीएम योगी परिवार के बीच उपस्थित रहे. वहीं जिला प्रशासन ने सीएम के दौरे को लेकर पहले से ही तमाम व्यवस्थाएं कर रखी थीं.

सीएम योगी प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन के घर पहुंचे.

इसे भी पढ़ें- मेनका गांधी की पहल हुई साकार, सुलतानपुर में खुलेगा मेडिकल कॉलेज

शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने पहुंचे सीएम योगी
सीएम योगी शनिवार को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन के पिता की मौत पर शोक व्यक्त करने उनके पैतृक गांव बुलंदशहर के अटेरना पहुंचे. लगभग 15 मिनट तक चंद्रमोहन के परिवार से मुलाकात के बाद सीएम आगरा के लिए रवाना हो गए.

इसे भी पढ़ें- ऐशबाग में रामलीला देखने पहुंचे सीएम योगी

कई मंत्री भी रहे मौजूद
दरअसल सरकारी कार्यक्रमों के चलते सीएम योगी अपने करीबी और भाजपा के यूपी प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन के पिता के देहांत के समय बुलंदशहर नहीं पहुंच पाए थे. इसके बाद सीएम शनिवार को बुलंदशहर पहुंचे और शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी. इस दौरान सीएम के साथ मंत्री अनिल शर्मा, सुरेश राणा, राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर समेत कई विधायक भी मौजूद रहे.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details