उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर: कर्नल आशुतोष शर्मा की शहादत पर बिलख पड़े बचपन के मित्र, कहा- चला गया जिगरी दोस्त

By

Published : May 4, 2020, 1:10 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

जम्मू कश्मीर के हंदवाडा में आतंकियों से लोहा लेते कर्नल आशुतोष शर्मा शहीद हो गए. कर्नल आशुतोष शर्मा की शहादत की खबर सुनते ही उनके बचपन के दोस्त अमित खन्ना विलख पड़े.

शहीद कर्नल आशुतोष शर्मा
शहीद कर्नल आशुतोष शर्मा

बुलंदशहर:जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ में कर्नल आशुतोष शर्मा शहीद हो गए थे. वे बुलंदशहर के मुल निवासी थे. उनका बचपन बुलंदशहर के राधानगर इलाके में गुजरा था. आशुतोष शर्मा की शहादत से उनके दोस्त काफी दुखी हैं. कर्नल आशुतोष के मित्र अमित खन्ना ने बताया कि आशुतोष उनका छोटा भाई था. उनकी शहादत की खबर से मन बड़ा दुखी है.

जानकारी देते शहीद कर्नल आशुतोष शर्मा के दोस्त अमित खन्ना.

आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद
बंधकों को बचाते हुए उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में आतंकियों से लोहा लेते कर्नल आशुतोष शर्मा शहीद हो गए थे. जैसे ही उनके शहादत की खबर बुलंदशर के राधा नगर कॉलोनी में पहुंची लोग शोक में डूब गए.

बचपन के दोस्त काफी दुखी
अमित खन्ना ने बताया कि बचपन से ही आशुतोष को सेना में जाने की ललक थी. वह एक मिलनसार व्यक्ति थे. उन्हें क्रिकेट में काफी रुचि थी. अमित खन्ना के मुताबिक राधा नगर में जितनी भी हरियाली नजर आ रही है, सभी पेड़ आशुतोष ने लगाए थे. उन्होंने बताया कि बचपन में वे और आशुतोष एक साथ सारा दिन घूमते थे. कई बार तो आशुतोष सिर्फ सोने ही अपने घर जाते थे. लड़खड़ाते जुबां से अमित खन्ना ने बताया कि आशुतोष उनका दोस्त नहीं बल्कि दोस्त से बढ़कर था. उसकी शहादत से वे काफी दुखी हैं.

कर्नल आशुतोष शर्मा के मित्र अमित खन्ना ने बताया कि आशुतोष के पिता शंभू नाथ शर्मा सरकारी सेवा में थे और अपने रिटायरमेंट के बाद उन्होंने बुलंदशहर के राधा नगर इलाके में घर बनाया था, जिससे उनके बच्चों की अच्छे से शिक्षा हो सके.

इसे भी पढ़ें-बुलंदशहर: महिला और युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details