उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर: बीजेपी नेता को भतीजे की हत्या के आरोप में भेजा जेल

यूपी के बुलंदशहर में बीजेपी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष महेश लोधी को भतीजे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल भेज दिया है. शव एक नहर में पुलिस को मिला था.

By

Published : Aug 1, 2020, 12:37 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

बीजेपी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष पर भतीजे की हत्या का आरोप.
बीजेपी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष पर भतीजे की हत्या का आरोप.

बुलंदशहर :बीजेपी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष महेश लोधी को भतीजे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल भेज दिया है. भतीजे का शव एक नहर में पुलिस को मिला था. मृतक की पत्नी और परिजनों ने बीजेपी नेता सहित 6 लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है.

पिछले दिनों संदिग्ध परिस्थितियों में नहर में शव मिला था. शिनाख्त के बाद पता चला कि यह शव एक दिन पूर्व नगर क्षेत्र से गायब नीरज नाम के युवक का है. इसके बाद परिजनों की तरफ से बीजेपी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष महेश लोधी सहित 6 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई थी. हत्या के आरोप में बीजेपी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष महेश लोधी से पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की.

इस बारे में एसीपी सन्तोष कुमार सिंह का कहना है कि 29 जुलाई को मृतक की पत्नी ने एफआईआर दर्ज कराई थी. इसमें मृतक की पत्नी ने परिवार के ही 6 लोगों के नाम रिपोर्ट दर्ज कराई है. एसएसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष महेश लोधी को गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी का आरोप है कि आपसी बंटवारे को लेकर विवाद था. जिसकी वजह से उसके पति की साजिश के तहत हत्या कर दी गई है. वहीं पुलिस ने भतीजे की हत्या के आरोप में भाजपा नेता महेश लोधी को जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details