उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अवैध संबंधों के शक में पत्नी और भाई पर चलाई गोली, भाई की मौत

बुलंदशहर में अवैध संबंधों के शक में नशे में धुत युवक ने अपने चचेरे भाई और पत्नी पर गोली चला दी. गोली लगने से भाई की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हाथ में गोली लगने की वजह से पत्नी की हालत गंभीर है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

By

Published : Mar 21, 2019, 6:52 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

भाई ने उतारा भाई को मौत के घाट

बुलंदशहर : कोतवाली देहात थाना इलाके में नशे में धुत एक युवक ने पत्नी और चचेरे भाई पर अवैध संबंधों के शक में गोली चला दी. चचेरे भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

भाई ने उतारा भाई को मौत के घाट.

आरोपी पिछले काफी समय से पत्नी और चचेरे भाई के बीच अवैध संबंध का शक कर रहा था. इसी शक के चलते वह होली के दिन शराब के नशे में धुत होकर चचेरे भाई के घर पहुंचा और भाई के सीने में गोली दागकर उसे मौत के घाट उतार दिया. गोली चलते ही वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इसी बीच आरोपी वहां से निकलकर अपने घर गया और पत्नी को भी गोली मारकर घायल कर दिया.

एसएसपी एन कोलांची का कहना है कि आरोपी ने शक के चलते अपने चचेरे भाई और पत्नी को गोली मार दी. इसमें भाई की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल हत्या आरोपी अमित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके कब्जे से हत्या में प्रयोग तमंचा भी बरामद कर लिया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details