उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 28, 2023, 5:39 PM IST

ETV Bharat / state

बुलंदशहर में चाकू से हमला कर मिठाई व्‍यापारी से 3.5 लाख की लूट

बुलंदशहर में एक मिठाई व्यापारी से लूट का मामला सामने आया है. पुलिस ने व्यापारी की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है.

CO Bhaskar Kumar Mishra
बुलंदशहर बुलंदशहर

बुलंदशहर:स्याना कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की देर रात एक मिठाई व्यापारी पर 4 बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद बदमाश व्यापारी से पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. घायल व्यापारी की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.


स्याना कोतवाली क्षेत्र में एक मिठाई व्यापारी मोहित (42) बुगरासी में अपनी मिठाई की दुकान चलाते हैं. व्यापारी ने पुलिस को बताया कि शनिवार देर रात वह अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते में गांव मकड़ी के पास नहर पटरी किनारे 4 बदमाशों ने उसे रोक लिया. इसके बाद बदमाश उससे रुपयों से भरा बैग छीनने लगे. विरोध करने पर बदमाशों ने उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद बदमाश रुपयों से भरा बैग उससे छीनकर फरार हो गए. व्यापारी ने बताया कि बैग में उसके दुकान के 3.5 लाख रुपये थे. पीड़ित व्यापारी ने तुरंत मामले की जानकारी अपने परिजनों के साथ पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने व्यापारी को स्यान सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया.

सीओ भास्कर कुमार मिश्रा ने बताया कि एक मिठाई व्यापारी से लूट का मामला सामने आया है. पुलिस व्यापारी की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें- आगरा में नाला सफाई के दौरान बोरी में मिला युवती का शव

यह भी पढ़ें- दोस्तों ने ही अपहरण कर मांगी थी किशोर के पिता से 40 लाख फिरौती, एक चूक से पकड़े गए

ABOUT THE AUTHOR

...view details