उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कवर करने गए पत्रकारों के साथ मारपीट, ये थी वजह...

यूपी के बुलंदशहर में एक घटना को कवर करने गए मीडियाकर्मियों पर भीड़ ने जानलेवा हमला कर दिया. पत्रकारों से मारपीट की गई. मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने भीड़ से दो लोगों को हिरासत में लिया है. अभी पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Mar 29, 2021, 2:24 PM IST

पत्रकारों के साथ मारपीट.
पत्रकारों के साथ मारपीट.

बुलंदशहर: जिले की नगर कोतवाली अंतर्गत ईंटा रोड़ी में सोमवार को एक युवक ने आत्महत्या की थी. इस घटना को कवरेज करने गए पत्रकारों पर भीड़ ने हमला कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.

आत्महत्या की कवरेज करने गए पत्रकार के साथ हाथापाई

दरअसल, रविवार देर शाम नगर कोतवाली क्षेत्र के ईंटा रोड़ी इलाके में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना मिली थी. सूचना पर घटना को कवर करने के लिए मीडियाकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे थे. वहां पहुंचने पर पता चला कि एक युवक ने आत्महत्या की है. इसके बाद करन अरोरा नाम के मीडिया सहयोगी ने कवरेज करने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद मृतक के परिजनों ने पत्रकारों का विरोध किया. इतना ही नहीं, मीडियाकर्मियों से मारपीट भी की गई और उनका मोबाइल भी छीन लिया गया. वहां मौजूद अन्य पत्रकारों के साथ भी भीड़ ने बदसलूकी की. सूचना पर एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और पुलिस फोर्स को बुलाया.

पत्रकारों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

पुलिस फोर्स के सामने मृतक के परिजनों और सहयोगियों ने पत्रकारों पर जानलेवा हमला कर दिया. लोगों ने पत्रकारों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. मृतक के परिजनों ने कई पत्रकारों पर जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान बीच-बचाव करने गए आम नागरिकों पर भी भीड़ ने हमला कर दिया. मौके पर मौजूद पुलिस ने घटना में संलिप्त दो लोगों को हिरासत में लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details