उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सर्राफा व्यापारी के ऊपर जानलेवा हमला, बदमाशों ने तमंचे की बट से किया वार

बुलंदशहर में कार सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी पिता-पुत्र से लूट की कोशिश की. इस दौरान बदमाश हवाई फायर करते हुए सिर पर तमंचे की बट से वारकर फरार हो गए. हमले के बाद दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

By

Published : Apr 12, 2021, 12:29 PM IST

सर्राफा व्यवसाई के उपर जानलेवा हमला
सर्राफा व्यवसाई के उपर जानलेवा हमला

बुलंदशहर:नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला साठा में कार सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी पिता पुत्र से लूट की कोशिश की. इस दौरान बदमाश पिता-पुत्र के ऊपर हवाई फायर करते हुए सिर पर तमंचे की बट से वार कर फरार हो गए. हमले के बाद दोनों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.


इसे भी पढ़ें:भाई ने बहन की हत्या के बाद खेत में छुपाया शव, 1 आरोपी हिरासत में

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि नगर कोतवाली क्षेत्र के साठा मोहल्ले में राजकुमार वर्मा की सर्राफा की दुकान है. प्रतिदिन की तरह राजकुमार रात 8 बजे अपने पुत्र चित्रांश के साथ दुकान बंद कर घर जा रहे थे. तभी पहले से घात लगाकर बैठे कार सवार चार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. हथियारों के बल पर उन्हें लूटने की कोशिश की. इस दौरान आरोपी ने तमंचे की बट से दोनों के सिर पर वार कर दिया. शोर-शराबा होने पर चारों बदमाश मौके से फरार हो गए.

जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी, सीओ कोतवाल अखिलेश कुमार त्रिपाठी मौके पर पहुंच गए. इसके बाद घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. एसपी सिटी सुरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details