उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा प्रत्याशी नजरबंद मामले में नया मोड़, बचाव में उतरे पूर्व भाजयुमो जिलाध्यक्ष

बुलंदशहर से भाजपा प्रत्याशी भोला सिंह के बूथ में जाने के बाद गरमाए माहौल में नया मोड़ सामने आया है. जिलाधिकारी द्वारा नजरबंद किए जाने पर भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष लक्ष्मीराज भोला सिंह के बचाव में उतर आए हैं.

By

Published : Apr 18, 2019, 7:12 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष लक्ष्मीराज

बुलंदशहर :भाजपा प्रत्याशी भोला सिंह के बचाव में भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष लक्ष्मीराज उतर आए हैं. लक्ष्मी राज ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि उनके प्रत्याशी के खिलाफ षड्यंत्र किया गया है और उन्हें जानबूझकर परेशान किया जा रहा है. वहीं उन्होंने कहा कि फिलहाल प्रशासन ने उन्हें जो नजरबन्द करने की कार्रवाई की थी, उसे अब हटा लिया गया है. साथ ही भाजयुमो के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी इस बार भी रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे.

भाजपा प्रत्याशी के बचाव में उतरे पूर्व भाजयुमो जिलाध्यक्ष.

बुलंदशहर में आज सुबह नगर क्षेत्र के जेपी जनता इंटर कॉलेज के मतदान केंद्र पर भाजपा प्रत्याशी और जिले के सांसद भोला सिंह का प्रवेश करना और वहां लोगों से बातकर पैर छूना महंगा पड़ गया था. इसके बाद जिला प्रशासन ने इस मामले में संज्ञान लिया. जिलाधिकारी के आदेश के बाद भोला सिंह को नजरबंद कर दिया गया था.

अब इस मामले में नया अपडेट सामने आया है. जिलाधिकारी ने ईटीवी भारत को फोन पर बताया है कि भोला सिंह को नजरबन्द रखने का प्रतिबंध हटा दिया गया है. इस बारे में बीजेपी के पूर्व भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष लक्ष्मीराज भी सामने आ गए हैं. उन्होंने बीजेपी के प्रत्याशी भोला सिंह का बचाव करते हुए कहा कि भोला सिंह खराब मशीन को देखने अंदर गए थे, जिस पर गलतफहमी के चलते यह कार्रवाई हुई है. फिलहाल बुलंदशहर में 5 बजे तक करीब 56 फीसदी मतदान हो चुका है और अभी वोटिंग जारी है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details