उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहरः कोरोना पॉजिटिव के 9 नए मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या पहुंची 52

यूपी के बुलंदशहर में कोरोना के 9 नए मामले सामने आए हैं. इनमें से 6 लोग दो परिवार के हैं, जो कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं. वहीं एक बालिका और दो देवबंदी छात्रों में कोरोना की पुष्टि हुई है.

By

Published : Apr 27, 2020, 6:43 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

बुलंदशहर पुलिस
बुलंदशहर पुलिस

बुलंदशहरःजिले में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. सोमवार को स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि क्वारंटाइन किये गए लोगों की रिपोर्ट आने के बाद 9 और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. पिछले 24 घण्टे में कोरोना संक्रमण के 12 मामले सामने आए हैं. अब जिले में संक्रमितों की संख्या 52 पहुंच गई है.

दो परिवार के 6 लोग कोरोना संक्रमित
सीएमओ के.एन. तिवारी ने प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि सोमवार को पाए गए 9 कोरोना संक्रमितों में से 6 संक्रमित नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित राधानगर के रहने वाले हैं. यह सभी मरीज पूर्व में जिला महिला अस्पताल के कोरोना पॉजिटिव पाए गये फार्मासिस्ट के परिजन और उसके संपर्क में आने वाले दो परिवारों के लोग हैं.

जिले में पांच लोग हो चुके हैं स्वस्थ
वहीं बीबीनगर क्षेत्र के निसूर्खा गांव की करीब 12 वर्षीया एक बालिका में भी कोरोना की पुष्टि हुई है. अब बालिका के परिजनों की जांच करायी जा रही है. इसके अलावा खुर्जा में पहले से क्वारंटाइन किये गए सहारनपुर जिले के देवबंदी छात्र हैं. इनके जमातियों के संपर्क में आने की बात हो रही है. इस तरह से बुलंदशहर में अब तक 52 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए, जिनमें से एक की मौत हो चुकी है और 5 लोग इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details