उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुलंदशहर में वाहनों का अवैध कटान पकड़ा, छ: आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर जिले के व्यस्तम क्षेत्र में करीब आठ माह से वाहनों का अवैध कटान हो रहा था. मौके से पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी ने नगर कोतवाली और नरसलघाट चौकी पुलिस की संलिप्तता पर सवाल उठाते हुए एसपी क्राइम को जांच सौंपी है.

By

Published : Sep 18, 2021, 7:21 AM IST

छ: आरोपी गिरफ्तार
छ: आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर: नगर के व्यस्तम क्षेत्र में करीब आठ माह से वाहनों का अवैध कटान हो रहा था और पुलिस को भनक तक नहीं लगी. एक सूचना पर नगर कोतवाली और नरसलघाट चौकी पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर छापा मारा. मौके से 15 वाहन कटे और अधकटे बरामद किए हैं. पुलिस ने छह आरोपितों को मौके से गिरफ्तार किया है. एसएसपी ने नगर कोतवाली और नरसलघाट चौकी पुलिस की संलिप्तता पर सवाल उठाते हुए एसपी क्राइम को जांच सौंपी है. इसके चलते पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा है. पुलिस फरार आरोपितों की तलाश कर रही है.

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शिकारपुर तिराहे से स्याना बस स्टैंड की ओर जाने वाले रास्ते के नजदीक एक खाली प्लाट में अवैध रूप से वाहनों का कटान किया जा रहा था. मौके से ट्रक, स्कूल बस और केंटर आदि के पुर्जे और चेसिस बरामद की गई है. यहां से छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि पांच युवक भाग गए. बताया कि यहां से अवैध कटान करके इनके पुर्जों को अलग-अलग स्थानों पर बेचा जाता था.

यह भी पढ़ें- यूपी के हेल्थ सेक्टर को मिली 'ऑक्सीजन', हर जिले में खुलेगी कोरोना टेस्ट लैब


सौंपी गई जांच

एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि सड़क से चंद दूरी पर पुराने वाहनों का कटान हो रहा है और पुलिस को इसकी जानकारी तक नहीं. ऐसे में नगर कोतवाली और चौकी पुलिस की अवैध कटान में संलिप्तता की जांच होगी. उन्होंने बताया कि मामले की जांच सीओ सिटी और एसपी क्राइम को सौंपी गई है.

बरामद किया गया माल

मौके से छह स्कूल बस, ट्रक, टाटा, केंटर, आदि सहित 15 वाहनों के चेचिस और अधकटे वाहन बरामद हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details