उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरियाणा से बुलंदशहर पहुंचे 320 प्रवासी मजदूर, गृह जनपद के लिए रवाना

By

Published : May 11, 2020, 10:26 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

सोमवार को हरियाणा से 320 प्रवासी मजदूर रोडवेज बसों के जरिए बुलंदशहर पहुंचे. मजदूरों का स्वास्थ्य परीक्षण कराकर व खाद्य सामग्री देकर प्रशासन ने मूल जनपद के लिए रवाना कर दिया.

हरियाणा से बुलंदशहर पहुंचे 320 प्रवासी मजदूर
हरियाणा से बुलंदशहर पहुंचे 320 प्रवासी मजदूर

बुलंदशहर: हरियाणा में फंसे 320 मजदूर सोमवार को 11 रोडवेज बसों के जरिए बुलंदशहर पहुंचे. जिला प्रशासन ने सभी मजदूरों की थर्मल स्क्रीनिंग कराई और उन्हें मूल जनपद के लिए रवाना कर दिया.

मजदूरों की हुई थर्मल स्क्रीनिंग
सोमवार को हरियाणा के भिवाड़ी और चरखी दादरी से 320 प्रवासी मजदूरों को लेकर हरियाणा रोडवेज की बसें बुलंदशहर पहुंचीं. जिला प्रशासन ने मजदूरों की थर्मल स्क्रीनिंग कराई और उन्हें खाद्य सामग्री वितरित किए. इसके बाद सभी मजदूरों को यूपी रोडवेज बसों के जरिए गृह जनपद के लिए रवाना कर दिया गया. हरियाणा से आने वाले यात्रियों में काफी संख्या में पूर्वी यूपी के जिलों के प्रवासी मजदूर थे.

मजदूरों के लिए समुचित व्यवस्था
बुलंदशहर डिपो के एआरएम धीरज सिंह पंवार ने कहा कि डीएम के निर्देशानुसार जिले में पहुंचने वाले यात्रियों के लिए सभी सम्भव व्यवस्था की गई. साथ ही शासन की मंशा के मुताबिक बुलंदशहर डिपो की रोडवेज बसों से यात्रियों को उनके गंतव्यों के लिए रवाना किया गया.

सोशल डिस्टेंसिंग का रखा ध्यान
जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि एक बस में अधिकतम 25 लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठाकर गंतव्य को भेजा गया. सोमवार को हरदोई और मुरादाबाद समेत अन्य कई जिलों के लिए यात्रियों को रवाना किया गया.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details