उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 15, 2020, 12:00 PM IST

ETV Bharat / state

बिजनौर: पारिवारिक कलह से परेशान युवक ने कुएं में लगाई छलांग

यूपी के बिजनौर के नांगल सोती थाना क्षेत्र में एक युवक ने पारिवारिक कलह से परेशान होकर पास के कुएं में छलांग लगा दी. कुएं में कूदने के बाद युवक ने शोर मचाना शुरू कर दिया. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रेस्क्यू करके युवक को किसी तरह कुएं से बाहर निकाला.

पारिवारिक कलह से परेशान युवक ने कुएं में लगाई छलांग.
पारिवारिक कलह से परेशान युवक ने कुएं में लगाई छलांग.

बिजनौर: जिले के नांगल सोती थाना क्षेत्र के छतरी गांव में पारिवारिक क्लेश से परेशान एक युवक ने पास के कुएं में छलांग लगा दी. कुएं में कूदने के बाद युवक ने शोर मचाया. घरों में सो रहे ग्रामीणों ने जब शोर सुनी तो वह अपने घर से निकल कर कुएं के पास आए. ग्रामीणों ने देखा कि युवक कुएं में गिरा हुआ है. ग्रामीणों और फायर ब्रिगेड की मदद से घंटों रेस्क्यू के बाद युवक को सकुशल कुएं से निकाल लिया गया है.

पारिवारिक कलह से परेशान युवक ने कुएं में लगाई छलांग.

जनपद के नांगल सोती थाना क्षेत्र के छतरी गांव के रईस नाम के युवक ने घरेलू कलह से परेशान होकर मंगलवार की सुबह पास के ही एक कुएं में छलांग लगा दी. उसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रेस्क्यू करके रईस को किसी तरीके से कुएं से बाहर निकाला.

गांव वालों ने बताया कि रईस काफी समय से गृहक्लेश से काफी परेशान था. 2 दिनों से लगातार वह थानों के चक्कर काट रहा था. आरोप है कि पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की जिससे परेशान रईस ने कुएं में छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की. हालांकि गांव वालों की मदद से उसे बचा लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details