उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

यूपी के बिजनौर में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. ग्रामीणों की मदद से पेड़ से नीचे उतारकर मृतक की शिनाख्त की गई.

By

Published : Jul 4, 2020, 6:21 PM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव

बिजनौर:जिले में एक युवक का शव पेड़ पर लटकता देखकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को ग्रामीणों की मदद से पेड़ से नीचे उतारकर उसकी शिनाख्त की. शिनाख्त करने पर पता चला कि मृतक उसी गांव का रहने वाला है.

पुलिस ने इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक ने आत्महत्या की है या युवक की हत्या की गई है.

बिना बताए घर से निकला था युवक

जिले के हल्लौर थाना क्षेत्र के गांव पैजनिया में ग्राम प्रधान देवेंद्र त्यागी के भतीजा अतुल त्यागी का शव पास के ही एक आम के बाग में पेड़ से लटका मिला. अतुल शुक्रवार को बिना बताए अपने घर से निकला था. वह बाग में कैसे पहुंचा और उसने आत्महत्या की या किसी ने उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया, इसकी पुलिस अभी जांच कर रही है.

मृतक के परिजनों ने दी तहरीर

मृतक के चाचा देवेंद्र त्यागी ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है. इस घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

एसपी सिटी ने दी जानकारी

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने फोन पर बताया कि एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details