उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: पति से तंग आकर महिला ने लगाई एसपी से इंसाफ की गुहार

यूपी के बिजनौर जिले में एक महिला ने अपने पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. एसपी ऑफिस पहुंचकर पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : Sep 2, 2020, 8:44 PM IST

महिला ने पति से तंग आकर लगाई एसपी से इंसाफ की गुहार
महिला ने पति से तंग आकर लगाई एसपी से इंसाफ की गुहार

बिजनौर:जिले में एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद उसका पति उसके साथ कुकर्म जैसी घटना को अंजाम दे रहा था. मना करने पर पति द्वारा उसके साथ लगातार मारपीट की जा रही है. महिला के पति ने कुछ दिनों पहले महिला को घर में ही जंजीर से बांधकर रखा था. परिजनों को सूचना मिलने पर उन्होंने जाकर महिला को घर से मुक्त कराया था.

जिले के नहटौर थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि उसकी शादी 3 अगस्त को रीति रिवाज के तहत एक युवक से हुई थी. शादी के बाद महिला का पति उसके साथ जबरन कुकर्म की घटना को अंजाम देने लगा था. पीड़िता द्वारा मना करने पर उसका पति उससे मारपीट करता था. महिला का आरोप है कि शादी के बाद उसे पता चला कि उसके पति ने पहले से ही दो शादियां कर रखी हैं.

पीड़िता का पति टीसीए कान्वेंट स्कूल चलाता है. पीड़िता ने अपने पति की करतूतों से तंग एसपी ऑफिस में न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता का आरोप है की उसका पति उसके साथ गलत व्यवहार और मारपीट कर रहा है. इस घटना को लेकर पीड़िता ने अपने आरोपी पति के खिलाफ एक तहरीर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र को सौंपी है.

महिला द्वारा पति पर लगाए गए सभी आरोपों की पुलिस द्वारा जांच कराई जाएगी. घटना की सत्यता पाए जाने पर पति के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाकर महिला को इंसाफ दिलाने का काम किया जाएगा.
लक्ष्मी निवास मिश्र, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details