उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 25, 2020, 3:50 PM IST

ETV Bharat / state

बिजनौर: तीन बच्चों के साथ नहर में कूदी महिला

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पति से हुए विवाद के बाद एक महिला ने तीन बच्चों को साथ लेकर गांव के पास नहर में छलांग लगा दी. पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से एक बच्चे को नहर से निकाल लिया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

bijnor news
बच्चों के साथ नहर में कूदी महिला की तलाश जारी.

बिजनौर:पति से हुए विवाद के बाद एक महिला ने तीन बच्चों को साथ लेकर गांव के पास नहर में छलांग लगा दी. पुलिस और गोताखोर की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हैं. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीन साल के मासूम को नहर से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया. पुलिस के जवान व गोताखोर दो बच्चों और मां की तलाश में जुटे हुए हैं.

पति से हुआ था विवाद
किरतपुर थाना क्षेत्र के भैरकी नहर में सुनीता नाम की महिला ने मंगलवार को अपने तीन मासूम बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी. सुनीता का अपने पति गौरव के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसी से नाराज सुनीता अपने तीन साल, पांच साल व तीन महीने के बच्चे के साथ नहर में छलांग लगा दी.

बच्चों के साथ नहर में कूदी महिला की तलाश जारी.

घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस व गोताखोरों ने तीन साल के मासूम बच्चे को नहर से निकाल लिया. बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस व गोताखोरों की टीम दो बच्चों व महिला को तलाशने में जुटी है. महिला के परिजन रमेश का कहना है कि वह घर पर नहीं थे. महिला ने बच्चों सहित किस कारण से नहर में छलांग लगाई है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है.

पुलिस टीम मौके पर मौजूद
इस हादसे को लेकर एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि एक महिला पारिवारिक कारणों से नहर में अपने तीन बच्चों के साथ कूद गई थी. एक बच्चे को नहर से निकाल लिया गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. वहीं महिला और दो बच्चे अभी भी लापता हैं. क्षेत्राधिकारी पुलिस टीम के साथ मौके पर मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details