उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में मिला महिला का शव

यूपी के बिजनौर जिले में हलदौर थाना क्षेत्र के एक खेत में महिला का शव मिला है. शव मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

By

Published : Jul 4, 2020, 7:49 PM IST

etv bharat
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का खेत में मिला शव

बिजनौर: जिले के हलदौर थाना क्षेत्र के एक खेत में महिला का शव मिला है. बाजरे के खेत में महिला का शव मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. महिला का शव खेत में मिलने से पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाकर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, यह पूरा मामला बिजनौर के हलदौर थाना क्षेत्र के गांव हीरापुर का है. जहां सर्वेश नाम के किसान के बाजरे के खेत में महिला का शव पड़ा मिला था. शव देख किसान के होश उड़ गए. किसान ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त 25 वर्षीय महिला राधिका के रूप में की है. जो चांदपुर थाना क्षेत्र के बास्टा इलाके की बताई जा रही है. महिला का शव खेत मे कैसे पहुंचा पुलिस इसकी जांच कर रही है.

पता चला है कि महिला की गला घोंटकर हत्या की गई है. हल्दौर थाना एसओ राजीव सोलंकी ने मौके पर पहुंचकर डॉग स्क्वाड और एसओजी की टीम के साथ मिलकर गहनता से जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस घटना के अनावरण में जुट गई है.

महिला के शव मिलने के मामले में एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि बास्टा क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का शव खेत मे मिला है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा. अभी महिला की मौत कैसे हुई है, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details