उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर लॉकडाउन: महिला सिपाही ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Apr 1, 2020, 5:44 PM IST

यूपी के बिजनौर जिले में महिला सिपाही ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला सिपाही मुरादाबाद में तैनात थी और लॉकडाउन के दौरान अपने घर खतौली आ रही थी.

serious allegations against bijnor police
बिजनौर में महिला सिपाही ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप.

बिजनौर:मुरादाबाद में विमल सैनी नाम की महिला सिपाही आरपीएफ में तैनात हैं. मंगलवार देर शाम वह अपने घर खतौली कार से जा रहीं थीं. इसी दौरान गंगा बैराज पर चल रही चेकिंग के दौरान कोतवाल आरसी शर्मा व पुलिस टीम ने उनकी कार को रोक लिया, जिसे लेकर महिला सिपाही और पुलिस में कहासुनी हो गई.

महिला सिपाही ने घटना की शिकायत अपने पिता से की, जिसके बाद पिता ने इसके बारे में जानकारी खतौली विधायक विक्रम सैनी को दी. इसके बाद विधायक विक्रम सैनी गंगा बैराज के बॉर्डर पर पहुंच गए.

'पुलिसकर्मियों ने की बदसलूकी'
विधायक ने बताया कि महिला आरपीएफ सिपाही विमल सैनी मुरादाबाद से निकली थी और अपने घर खतौली जा रही थी. इनके पास बकायदा विभाग द्वारा जारी पास था. इसके बावजूद भी पुलिसकर्मियों ने उन्हें जबरन रोककर इनके साथ बदसलूकी की.

बिजनौरः चुपचाप यात्रा कर रहे 16 से ज्यादा यात्रियों को पुलिस ने पकड़ा

वहीं, इस घटना को लेकर एसपी संजीव त्यागी ने ईटीवी भारत को बताया कि एक महिला के साथ बैराज पर तेज गाड़ी चलाने को लेकर पुलिस द्वारा चालान करने पर कहासुनी हुई है. मामले का निपटारा हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details