उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: शाम से लापता हुई युवती का सुबह गंगा में मिला शव, आत्महत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में घर से लापता हुई युवती का शव गंगा नदी में पाया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है.

By

Published : Feb 3, 2020, 7:45 PM IST

etv bharat
गंगा नदी में कूदकर की खुदकुशी.

बिजनौर: जिले में घर से लापता हुई एक युवती ने गंगा नदी में कूदकर जान दे दी है. युवती ने किन कारणों से गंगा में कूदकर जान दी है. इसका अभी पता नहीं चल पाया है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को गंगा नदी से बरामद कर लिया है.

गंगा नदी में कूदकर की खुदकुशी
लापता हुई युवती का मिला शवमामला थाना मंडावर के गांव शहजादपुर की रहने वाली अलका का है. जो की देर रात अचानक घर से लापता हो गई थी. परिजनों द्वारा काफी तलाश करने के बावजूद भी जब अलका का कुछ नहीं पता चला तो गंगा खादर क्षेत्र में काम करने गए कुछ लोगों को एक युवती की लाश गंगा में तैरती हुई दिखी. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवती की लाश को गंगा से निकाला है. युवती की लाश की शिनाख्त होने पर इसकी सूचना परिजनों को दी गई.

युवती की होने वाली थी शादी
वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. वहीं इस घटना को लेकर युवती के घरवाले कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. पता चला है कि युवती की अभी हाल फिलहाल में शादी होनी थी, जिसको लेकर युवती और उनके घर वालों में कुछ अनबन चल रही थी. इसी को लेकर देर रात युवती ने घर से निकल कर गंगा में कूदकर अपनी जान दे दी है.
इसे भी पढ़ें-बिजनौर: CAA हिंसा के मामले में PFI के चार सदस्य गिरफ्तार

इस घटना को लेकर इंस्पेक्टर सतेंदर कुमार ने जानकारी दी कि मृतिका के घरवालों की तहरीर पर पुलिस ने मृतका का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस द्वारा इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details