उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खेत में नग्न अवस्था में मिली महिला की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

बिजनौर जिले में गन्ने के खेत में महिला का नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों और ग्रमीणों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 19, 2022, 11:03 PM IST

etv bharat
चांदपुर थाना क्षेत्र

बिजनौरःजिले के चांदपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को घर से चारा लेने गई महिला का गन्ने में नग्न अवस्था में शव मिला. शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि महिला सुबह आठ बजे घर से पशुओं के लिए चारा लेने के लिए निकली थी. लेकिन घंटों के बाद भी जब महिला घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की. तलाश के दौरान महिला का शव देर शाम नग्न अवस्था में गन्ने के खेत से ग्रामीणों ने बरामद किया है.

दरअसल, चांदपुर थाना क्षेत्र के ककराला गांव की रहने वाली सुनील की पत्नी चारा लेने के लिए पास के खेत में गई हुई थी. लेकिन काफी समय के बाद भी जब महिला घर नहीं लौटी, तो महिला के घर वाले और ग्रामीण उसकी तलाश के लिए निकले. ग्रामीण जब तलाश कर रहे थे तो महिला का शव जगदीश नाम के किसान के गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में मिला.

घटना को लेकर गांव के पूर्व प्रधान उदयराज ने बताया कि महिला अपने घर से चारा लेने के लिए सुबह 8 बजे निकली थी, जब महिला अपने घर नहीं पहुंची तो ग्रामीणों व परिजनों द्वारा महिला की तलाश की गई. महिला की नग्न अवस्था में लाश मिली है. साथ ही महिला के गले पर रस्सी के निशान हैं. परिजन, पूर्व प्रधान व ग्रामीणों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है.

पढ़ेंः 20 दिन से लापता मांझा कारीगर का शव बंद पड़े फर्नीचर कारखाने में मिला

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है. वहीं, पुलिस के आला अधिकारी इस मामले में पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों के बारे में पता चलने की बात कह रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details