उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: सात नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 19

By

Published : Apr 18, 2020, 9:13 AM IST

Updated : May 29, 2020, 11:31 AM IST

बिजनौर में सात नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इन सभी मरीजों को क्वारेंंटाइन किया गया है. जिले में संक्रमितों की संख्या 19 हो गई है. जिन इलाकों में कोरोना संक्रमित मिले हैं उन्हें सील किया गया है.

bijnor
बिजनौर

बिजनौर: जनपद में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. बीती रात जिले में 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. इस पुष्टि के बाद जनपद बिजनौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 19 हो गई है. इन सभी लोगों को बीती रात हल्दौर में बने क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती कराया गया है.

जनपद बिजनौर के 4 अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बीती रात कोरोना संक्रमित 7 लोगों के मिलने से जनपद में कोरोना संक्रिमत मरीजों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है. बिजनौर के नूरपुर में 2, नहटौर 3, नजीबाबाद 1 और अफजलगढ़ में 1 कोरोना संक्रमित मिला है. जनपद में मिले इन 7 लोगों के घर के सभी सदस्यों को जिला प्रशासन ने क्वारेंटाइन किया है.

कई इलाकों को किया गया सील
वहीं इन लोगों के गांव के एक किलोमीटर के दायरे को जिला प्रशासन ने सील कर दिया है. इन गांव के अंदर अब न तो कोई जा सकेगा और न ही बाहर आ सकेगा.

सात दिनों में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 19
सीएमओ विजय कुमार यादव ने बताया कि इन लोगों के संपर्क में आए अन्य लोगों के बारे में पता किया जा रहा है. उन लोगों को भी आइसोलेट किया जाएगा. बिजनौर में 1 सप्ताह के अंदर ही मरीजों की संख्या 19 हो गई है.

Last Updated : May 29, 2020, 11:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details