उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर में महिला की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

पिट रही महिला का नाम गीता है. इसका बस इतना कसूर था कि उससे ट्रैक्टर की लाइट टूट गई थी. बस इसी बात को लेकर जेठ सुखवीर व उसके दो बच्चे दीपक और मोदी ने उसे पीटकर अधमरा कर दिया.

By

Published : May 19, 2021, 4:49 PM IST

बिजनौर में महिला की पिटाई के आरोपी
बिजनौर में महिला की पिटाई के आरोपी

बिजनौर :सरेआम एक महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उन पर संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है. वायरल वीडियो में आरोपियों द्वारा महिला को डंडे से पीटा जा रहा है. सड़क पर घसीटा भी जा रहा है.

यह भी पढ़ें :चुनावी रंजिश में एक शख्स की गोली मारकर हत्या

सोशल मीडिया पर महिला की पिटाई का वीडियो वायरल

बिजनौर के शाहपुर सैदु गांव की इस वायरल वीडियो को देखकर पुलिस भी सकते में आ गयी. सरेआम एक महिला को उसके परिवार के जेठ और दो बच्चे हाथों में भारी भरकम लठ से ताबड़तोड़ पीटते दिखायी दे रहे हैं.

ट्रैक्टर की लाइट टूटने को लेकर महिला की पिटाई

पिट रही महिला का नाम गीता है. इसका बस इतना कसूर था कि उससे ट्रैक्टर की लाइट टूट गई थी. बस इसी बात को लेकर जेठ सुखवीर व उसके दो बच्चे दीपक और मोदी ने ऐसी मार लगाई की उसे अधमरा कर दिया. घायल महिला का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि परिवार के ही लोगों द्वारा महिला के साथ मारपीट की गई. कुछ लोगों ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी. पुलिस ने परिवार के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details