उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के अधिकारियों की बैठक, जारी किए गए ये निर्देश

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के बॉर्डर पर अधिकारियों की समन्वय बैठक हुई. डीएम और एसपी दोनों ने बार्डर के संबंधित अधिकारियों को गुंडा एलिमेंट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के दिए निर्देश.

By

Published : Dec 6, 2021, 8:42 PM IST

अधिकारियो की बैठक
अधिकारियो की बैठक

बिजनौर: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर अधिकारी अलर्ट हो गए हैं. इसके चलते सोमवार को उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के बॉर्डर पर चुनाव को लेकर अधिकारियों की समन्वय बैठक हुई. चुनाव के मद्देनजर दोनों राज्यों के अधिकारियों ने बैठक की. डीएम और एसपी दोनों ने बार्डर के संबंधित अधिकारियों को गुंडा एलिमेंट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के दिए निर्देश. यह बैठक बरकातपुर उत्तम शुगर मिल के गेस्ट हाउस में हुई.

आगामी यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए बिजनौर जिला अधिकारी उमेश मिश्रा, पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह ने सोमवार को उत्तराखंड राज्य के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. नागंल थानाक्षेत्र के बरकातपुर स्थित शुगर मिल गेस्ट हाऊस में हुई इस बैठक में कई बिन्दुओं पर दिशा-निर्देश दिए गए.

जानकारी देते हुए डीएम उमेश मिश्रा

सीमा पर संदिग्ध व्यक्तियों के आवागमन पर रोक, अवैध शराब तस्करी की रोकथाम के लिए कार्रवाई, अवैध शस्त्रों की रोकथाम व सीमावर्ती ग्राम पंचायत/मतदान केंद्रों पर मतदान के एक दिन पहले सीमा पर चौकसी बढ़ाने के निर्देश दिए गए. इसके साथ ही सीमावर्ती बैरियरों पर संयुक्त रूप से चेकिंग करने, पुरस्कार घोषित अपराधियों की गिरफ्तारी व पंजीकृत गैंग के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई के लिए अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए गए.

यह भी पढ़ें- बिजनौर सड़क भ्रष्टाचार को लेकर विधायक ने सीएम-डीएम को लिखा पत्र

डीएम और एसपी ने बिजनौर के अभियोगों में वांछित उत्तराखंड के निवासी अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ उत्तराखंड निवासी गैर जमानती वारंटियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए. साथ ही कहा कि बिजनौर के अपराधी जो उत्तराखंड में अपराध करते हैं और उत्तराखंड के अपराधी जो बिजनौर में अपराध करते हैं, उन पर सामंजस्य बनाकर कार्रवाई की जाए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details