उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां के बाद दो मासूम बच्चों की लाश बिजनौर में नहर से बरामद

By

Published : Aug 28, 2020, 6:27 PM IST

यूपी के बिजनौर में पारिवारिक क्लेश के चलते 3 दिन पहले एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ नहर में कूद गई थी. लापता अन्य दो बच्चों के शव भी शुक्रवार को स्थानीय लोगों की मदद से निकाल लिए गए. महिला का शव पहले ही निकाल लिया गया था. साथ में बचाए गए एक बच्चे की अस्पताल में मौत हो गई.

etv bharat
बच्चों की लाश नहर से बरामद.

बिजनौर:पारिवारिक क्लेश की वजह से 3 दिन पहले एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ नहर में कूद गई थी. नहर में कूदने के दौरान स्थानीय निवासी द्वारा एक बच्चे को बचा लिया गया था, जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. उधर महिला और उसके दो बच्चे नहीं मिल पाए थे. गुरुवार को महिला का शव स्थानीय निवासियों ने नहर से निकाला. उधर आज दो डूबे बच्चों को भी स्थानीय लोगों की मदद से निकाल लिया गया है.

जानकारी देते एसपी.

3 दिन पहले किरतपुर थाना क्षेत्र के भेरकी नहर में महिला सुनीता अपने तीन बच्चों के साथ नहर में कूद गई थी. महिला सुनीता की लाश गुरुवार को नहर से बरामद हो गई थी, जबकि एक बच्चे के शव को 3 दिन पहले ही निकाल लिया गया था, जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. वहीं अन्य दोनों बच्चों की तलाश जारी थी.

शुक्रवार की सुबह ललित और अंकुश दोनों बच्चों की लाश नहर से स्थानीय लोगों द्वारा बरामद कर ली गई है. महिला के परिजनों ने ससुरालियों के खिलाफ थाने में दहेज एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने दोनों बच्चों के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है.

पारिवारिक क्लेश के चलते एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ नहर में कूद गई थी. एक बच्चे को 3 दिन पहले ही लोगों ने नहर से निकाल लिया था, लेकिन इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया, जबकि महिला की लाश गुरुवार को नहर से बरामद हुई थी. वहीं आज शुक्रवार को दो और बच्चों की लाश नहर से मिली है. महिला के परिजनों द्वारा दहेज मामले में थाने में तहरीर दी गई है.पुलिस द्वारा जांच कर ससुरालियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

डॉ. धर्मवीर सिंह,एसपी, बिजनौर

ABOUT THE AUTHOR

...view details