उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, उत्तराखण्ड की तहसीलदार समेत तीन लोगों की मौत

यूपी के बिजनौर जिले में शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार एसयूवी नहर में जा गिरी. कार में सवार तहसीलदार सहित तीन लोगों की मौत हो गई है. ये लोग उत्‍तराखंड के रुड़की के रहने वाले थे.

By

Published : Oct 11, 2020, 10:21 AM IST

तेज रफ्तार कार नदी में गिरी.
तेज रफ्तार कार नदी में गिरी.

बिजनौर: जिले के नजीबाबाद क्षेत्र में बीती रात एक कार अनियंत्रित होकर सरवनपुर नहर में गिर गई. हादसे के बाद कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे प्रशासन के अधिकारियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर नहर में डूबी कार को बाहर निकाला.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

दरअसल, उत्तराखण्ड के रुड़की की तहसीलदार सुनेना राणा अपने ड्राइवर व अर्दली के साथ नैनीताल एक मीटिंग कार्यक्रम में गई हुई थीं. शनिवार रात मीटिंग से लौटते समय बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र के सरवनपुर नहर पर उनकी कार अनियंत्रित हो गई. रेलिंग को तोड़ती हुई कार नहर में जा गिरी. राहगीरों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से गाड़ी और कार सवार तीनों लोगों के शव को बाहर निकलवाया.

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह के मुताबिक, कार अनियंत्रित होकर नगर में गिरी है. इस हादसे में तहसीलदार सुनेना राणा, उनके ड्राइवर व अर्दली की मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details