उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 1, 2021, 2:27 AM IST

Updated : Jan 1, 2021, 6:50 AM IST

ETV Bharat / state

खाकी वर्दी में आया चोर, मेडिकल स्टोर से उड़ा ले गया 50 हजार

यूपी के बिजनौर जिले में चोरों ने चोरी का एक नायब तरीका अपनाया है, जिसे देखकर आप के भी होश उड़ जाएंगे. पुलिस के वेश में आए चोरों ने एक मेडिकल स्टोर से करीब 50 हजार कैश चुराकर फरार हो गए.

खाकी वर्दी में दिया चोरी को अंजाम.
खाकी वर्दी में दिया चोरी को अंजाम.

बिजनौर :चोरों ने चोरी का ऐसा नायब तरीका अपनाया है जिसे देखकर आप के भी होश उड़ जाएंगे. जी हां ये मामला बिजनौर का है. जहां एक मेडिकल स्टोर पर बाइक पर सवार होकर खाकी वर्दी में एक शख्स आता है. खुद को पुलिस वाला बताकर मेडिकल स्वामी को चकमा देकर गल्ले में रखे 50 हजार रुपए चोरी करके आसानी से रफूचक्कर हो जाता है.

दरअसल, बिजनौर से सटे झालू में भूतपूर्व नगर पंचायत चैयरमैन अश्वनी कुमार की मेडिकल की दुकान पर बाईक पर सवार दो शख्स दवाई लेने के लिए उतरते हैं. जिनमें से एक ने पुलिस की खाकी वर्दी पहन रखी थी. अश्वनी कुमार की मानें तो चोर ने अपने आप को पुलिस वाला बताया. साथ ही चौकी इंचार्ज द्वारा दवा मंगाने की बात कही. एक दवा के बाद खाकी वर्दी वाले चोर ने दूसरी दवाई देने के लिए कहा. ठीक उसी दौरान होशियारी से चोर ने गल्ला साफ कर दिया. गल्ले में 50 हजार रुपए रखे हुए थे. चोरी के बाद बाइक पर सवार दोनों चोर आराम से रफूचक्कर हो गए. हालांकि दोनों चोर की पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में तस्वीर कैद हो गई है. पीड़ित मेडिकल स्वामी ने थाने में तहरीर दे दी है. पुलिस फर्जी पुलिस वाले चोर की तलाश में लगी हुई है.

खाकी वर्दी में दिया चोरी को अंजाम.

इस घटना को लेकर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने फोन पर बताया की वर्दी पहनकर एक चोर ने अपने साथी के साथ मेडिकल स्टोर स्वामी के यहां चोरी की है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अज्ञात चोरों का पता कर रही है.

Last Updated : Jan 1, 2021, 6:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details