उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Bijnor News: अस्पताल में हेलमेट पहने चोर ने मारी एंट्री, मोबाइल चुरा कर हुआ रफूचक्कर

By

Published : Mar 9, 2023, 8:12 PM IST

बिजनौर से अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां चोर ने हेलमेट पहने एक व्यक्ति का मोबाइल चोरी कर लिया. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

etv bharat
etv bharat

चोर ने अनोखे तरीके से चोरी की

बिजनौर:जनपद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शातिर चोर ने अपनी पहचान छिपाते हुए चोरी की ऐसी वारदात को अंजाम दिया है. जिसे देख सब दंग रह गए है. जी हां ये चोर हेलमेट पहने अफजलगढ़ के एक निजी अस्पताल में घुसा और फिर शख्स का मोबाइल चोरी करके फरार हो गया. जिसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आई है. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के मुताबिक, ये वीडियो बिजनौर के अफजगढ़ थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल का है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स हेलमेट पहने अंदर आता है और सो रहे व्यक्ति का मोबाइल चुराता है और फिर धीमे-धीमे मौके से फरार हो जाता है. वहीं, पुलिस के अनुसार, मोईन अपनी रात की शिफ्ट पूरी करने के बाद बुधवार सुबह अस्पताल में सो रहा था. इसी दौरान एक अज्ञात चोर हेलमेट पहनकर आया और उसके पास रखा उसका मोबाइल फोन को चुरा कर भाग निकला.

पुलिस ने कहा कि जब पीड़ित उठा तो उसके पास मोबाइल नहीं था. काफी तलाश की. लेकिन नहीं मिला. जिसपर उसने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो वह हैरान रह गया. 'यह घटना अस्पताल में मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने यह भी बताया कि पीड़ित मोईन ने अफजलगढ़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. मामले की आगे की जांच जारी है. बता दें कि चोरी की ये बारदात इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

एजेंसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details