उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: सब इंस्पेक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

By

Published : May 2, 2020, 6:37 PM IST

Updated : May 29, 2020, 12:03 PM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एसआई की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. वहीं रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद पुलिस महकमें में खुशी की लहर है.

बिजनौर में एसआई की कोरोना रिपोर्ट आने के बाद हुए डिसचार्ज
बिजनौर में एसआई की कोरोना रिपोर्ट आने के बाद हुए डिसचार्ज

बिजनौर:जिले के नहटौर थाना क्षेत्र में नियुक्त एसआई 20 अप्रैल को जांच के दौरान कोरोना संक्रिमत पाए गए थे. इसके बाद उनको इलाज के लिए मुरादाबाद के टीएमयू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

उपनिरीक्षक की कोरोना अस्पताल से डिसचार्ज किया गया
20 अप्रैल को एसआई जांच के दौरान कोरोना संक्रमित मिले थे. कोरोना संक्रमित मिलने पर पुलिस ने पूरे थाने को एक किमी. के दायरे को सील किया था. साथ ही नहटौर थाना क्षेत्र में नियुक्त 35 पुलिसकर्मियों की जांच रिपोर्ट का सैंपल स्वास्थ विभाग को भेजा गया था. भेजे गए सभी पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव मिली थी. वहीं उप निरीक्षक को इलाज के लिए मुरादाबाद के टीएमयू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद शुक्रवार को बिजनौर जनपद वापस भेज दिया गया है.

उपनिरीक्षक की दो बार कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव
एसआई की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव मिलने पर टीएमयू हॉस्पिटल के स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों और कर्मचारियों ने ताली बजाकर उन्हें बिजनौर भेजा. इस अवसर पर उपनिरीक्षक ने भी सभी स्वास्थ्य विभाग कर्मचारियों को ताली बजाकर बधाई दी. शुक्रवार को एसआई की रिपोर्ट दो बार निगेटिव आने के बाद उन्हें मुरादाबाद टीएमयू हॉस्पिटल से बिजनौर जनपद भेज दिया गया. उपनिरीक्षक के स्वस्थ्य लौटने पर पुलिस महकमें में खुशी की लहर दौड़ गई है, वहीं अधिकारियों ने भी खुशी का इजहार करते हुए उपनिरीक्षक को बधाई दी.

Last Updated : May 29, 2020, 12:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details