उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिनदहाड़े हत्याकांड को लेकर एसपी कार्यालय का घेराव, जानिए क्या है मामला

By

Published : Feb 6, 2021, 6:49 PM IST

बिजनौर में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने परिजनों के साथ एसपी कार्यालय का घेराव किया और थाना इंचार्ज के साथ चौकी प्रभारी को तत्काल संस्पेंड करने की मांग की.

bijnor
एसपी कार्यालय का घेराव

बिजनौरःशुक्रवार को झालू में दिन दहाड़े हुए हत्याकांड को लेकर मृतक के परिजनों और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस का घेराव किया. बडी संख्या में बीजेपी समर्थकों ने एसपी ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन किया. बीजेपी नेताओ ने हल्दौर थाना प्रभारी और झालू चौकी इंचार्ज को सस्पेंड करने की एसपी से मांग की है. जबकि इस हत्याकांड के चार आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को ही गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि एक आरोपी अब भी फरार है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं का धरना

युवक की दिनदहाड़े हत्या
बिजनौर जिले के हल्दौर थाना इलाके के झालू बाजार में शुक्रवार को दिनदहाड़े रचित नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जबकि एक आरोपी फरार है. जिसकी तलाश जारी है.

'मृतक की थी क्राइम हिस्ट्री'
पुलिस के मुताबिक मृतक रचित की क्राइम हिस्ट्री थी. मृतक रचित के खिलाफ हल्दौर और बिजनौर थानों में चार संगीन मुकदमे दर्ज थे. मृतक के खिलाफ पुलिस ने गुंडा एक्ट की कार्रवाई भी की थी.

हत्याकांड के विरोध में एसपी कार्यालय का घेराव
भाजपा के युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रवि ने हत्याकांड को लेकर एसपी कार्यालय का घेराव किया. बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने एसपी से तत्काल हल्दौर थाना प्रभारी और झालू चोकी प्रभारी को सस्पेंड करने की मांग की. एसपी ने इस मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

'आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई'
पुलिस अधीक्षक का कहना है कि सभी हत्या के आरोपियो के खिलाफ रासुका और एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी. झालू का बाजार खुलवा दिया गया है. भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है. हत्या में शामिल एक फरार आरोपी की भी तलाश की जा रही है. उसकी भी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details