उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी में बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही हैं: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार और मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही हैं. साथ ही उन्होंने योगी सरकार पर बलात्कारियों को बचाने का आरोप भी लगाया.

By

Published : Oct 18, 2020, 7:15 AM IST

sanjay singh targeted yogi government
संजय सिंह का बिजनौर दौरा.

बिजनौर:राज्यसभा सांसद संजय सिंह और आम आदमी पार्टी की कोर समिति के सदस्य पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए बिजनौर आए हुए थे. इसी दौरान एक निजी होटल में संजय सिंह ने अपने साथियों के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

राज्यसभा सांसद ने योगी सरकार पर साधा निशाना.

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि, योगी आदित्यनाथ की सरकार में जहां भ्रष्टाचार बढ़ा है, तो वहीं प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार की आए दिन घटनाएं बढ़ रही हैं. पुलिस प्रशासन द्वारा बलात्कारियों पर शिकंजा कसने के बजाय पीड़ित व उनके परिवारों को ही उल्टा मुकदमा लिख कर उन्हें फंसाया जा रहा है.

योगी सरकार में बढ़ते क्राइम को लेकर संजय सिंह ने कहा कि, यूपी सरकार खास तौर से मासूम बच्चियों के साथ हो रहे बलात्कार को रोकने में पूरी तरह नाकाम साबित नजर आ रही है. साथ ही योगी सरकार बलिया में हुए कांड के बाद बीजेपी विधायक व बलात्कारियों को बचाने के चक्कर में एड़ी चोटी का जोर लगाने में तुली है.

संजय सिंह ने कहा कि, आम आदमी पार्टी अभी पूरे देश में अपने संगठन का विस्तार करने में जुटी है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश को हम लोगों ने प्रमुखता से एक बड़ा केंद्र अपनी पार्टी का बनाते हुए मजबूत संगठन का निर्माण हर जिले में हम कर रहे हैं. आज काफी लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इसमें कई ग्राम प्रधान हैं तो कुछ बीडीसी हैं.

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि, आम आदमी पार्टी के नेताओं व मुझ पर भी सरकार आए दिन झूठे मुकदमे लगाने से बाज नहीं आ रही है. पूरे यूपी में आत्महत्या हो, बलात्कार हो या फिर लूट हो, थानों में एफआईआर तक दर्ज नहीं होती. इस सरकार में पीड़ितों को इंसाफ मिलना दूभर हो चला है. साथ ही कोरोना काल में हुए घोटाले को लेकर भी सरकार ने चुप्पी साधी हुई है. कई जगह जांच के नाम पर सरकार ने इस घोटाले से अपना पल्ला झाड़ लिया है. प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश की जनता के साथ छल किया गया है.

योगी आदित्यनाथ की सरकार में शासन व प्रशासन के नुमाइंदों द्वारा जनता पर कहर बरपाया जा रहा है. विपक्षी पार्टी द्वारा मुद्दों को उठाए जाने पर उनके खिलाफ उल्टा ही मुकदमा प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा लिखा जा रहा है, जिससे कि जनता की आवाज को दबाया जा सके.
-संजय सिंह, राज्यसभा सांसद

ABOUT THE AUTHOR

...view details