उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर हिंसा पर बोले सलमान खुर्शीद, कहा- निर्दोषों को फंसाया गया

कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री सलमान खुर्शीद शनिवार को बिजनौर पहुंचे. यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बात की. उन्होंने किसानों की समस्याओं पर भी चर्चा की.

By

Published : Feb 8, 2020, 6:52 PM IST

etv bharat
सलमान खुर्शीद

बिजनौर:कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री सलमान खुर्शीद शनिवार को बिजनौर पहुंचे. यहां खुर्शीद ने किसानों की समस्याओं को लेकर पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से चर्चा की. उन्होंने किसानों की समस्या को उठाने की मांग की.

सलमान खुर्शीद ने सरकार पर साधा निशाना.

20 दिसम्बर को जुम्मे की नमाज के बाद हुए हिंसक प्रदर्शन को लेकर सलमान खुर्शीद ने पुलिस मित्रों की कार्य प्रणली पर सवाल उठाते हुए पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठाया. उन्होंने इस हिंसा में निर्दोषों को फंसाए जाने की भी बात कही. उन्होंने सीएए पर बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जिन लोगों पर भी पुलिस ने अत्याचार किए हैं. उसको लेकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस पार्टी के कई लोग एनएचआरसी में गए थे और राज्यपाल से शिकायत की गई है.

इसे भी पढ़ें-अयोध्या: जमानत मिलने के बाद स्वामी चिन्मयानंद पहुंचे हनुमानगढ़ी

सलमान खुर्शीद ने कहा कि इसके साथ-साथ हमने हाईकोर्ट में भी नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ रिट डाल रखी है. किसी के साथ भी कोई अन्याय होता है तो हम उसको अकेला नहीं छोड़ेंगे. हम उसके साथ खड़े हैं और जहां भी शिकायत करनी होगी वहां जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details