उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौरः डिलीवरी कराने आई महिला और उसकी सहयोगी मिली कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jul 14, 2020, 1:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटिव निकली है. महिला के साथ आई एक अन्य महिला में भी कोरोना के लक्षण मिले हैं.

बिजनौर
कोरोना संक्रमित मिली गर्भवती महिला

बिजनौर: जिला अस्पताल में डिलीवरी कराने आई एक महिला जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव मिली है. गर्भवती महिला के कोरोना पॉजिटिव मिलने से अस्पताल में सनसनी फैल गई. साथ में पता चला है कि महिला के साथ आई दूसरी महिला भी कोरोना पॉजिटिव थी. इसके बाद दोनों महिलाओं को इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर किया गया. साथ ही जिला अस्पताल को सैनिटाइज कराए जाने का काम किया जा रहा है.

बिजनौर के जिला अस्पताल में डिलीवरी के लिए पहुंची महिला की जब कोरोना जांच डॉक्टरों द्वारा कराई गई, तो महिला की रिपोर्ट और उसके साथ आई परिवार की दूसरी महिला की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव मिली. दोनों महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला अस्पताल की महिला सीएमएस डॉक्टर ने गर्भवती महिला को इलाज के लिए हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया है. महिला अस्पताल के डिलीवरी के लेबर रूम को जिला अस्पताल की महिला सीएमएस द्वारा कुछ समय के लिए बंद करके उसे सैनिटाइज कराए जाने का काम किया जा रहा है.

महिला सीएमएस आभा वर्मा ने फोन पर बताया कि गर्भवती महिला हलदौर की रहने वाली थी और उसके साथ आई दूसरी महिला भी हलदौर से आई थी. दोनों महिलाओं के कोरोना संक्रिमत पाये जाने पर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. लेबर रूम को सैनिटाइज कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details