उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 16, 2020, 6:30 PM IST

ETV Bharat / state

बिजनौर: पति-पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

यूपी के बिजनौर में स्योहारा थाना क्षेत्र में बुधवार को पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर डबल मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया है.

etv bharat
पति पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर: पुलिस ने 24 घंटे के अंदर डबल मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इसके पास से हत्या में प्रयोग किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया है. पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी ने बताया कि एक घटना के मामले में विवाद हो गया था. इस विवाद को लेकर कई बार समझौते का दबाव बना रहा था. समझौता न करने के कारण आरोपी ने रात में पति-पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी.

स्योहारा थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में बुधवार सुबह शिवकुमार शर्मा और उसकी पत्नी उषा की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस डबल मर्डर के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई थी. इस हत्या को लेकर पुलिस ने गांव के ही युवक मनु दत्त शर्मा को गिरफ्तार किया है.

हत्यारोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि शिवकुमार से 2018 में उसका किसी मामले को लेकर विवाद हो गया था. हत्यारोपी मनु दत्त शर्मा ने शिवकुमार को गोली मार दी थी. इस गोली कांड के बाद शिवकुमार शर्मा ने आरोपी मनु दत्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था.

जब मनु दत्त जेल से बाहर आया तो उसने शिवकुमार से समझौता करने की कोशिश की. शिवकुमार द्वारा समझौता न करने पर गोली चलाने के आरोपी ने दोनों पति-पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या का खुलासा करते हुए एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आला कत्ल के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी को जेल भेज रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details