उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: क्वारंटाइन सेंटर से मजदूर फरार, पुलिस ने सभी को पकड़ा

By

Published : May 14, 2020, 3:40 PM IST

यूपी के बिजनौर में बुधवार की रात 10 मजदूर क्वारंटाइन सेंटर से फरार हो गए. पुलिस ने इन सभी मजदूरों को स्योहारा क्षेत्र से कुछ घंटों के बाद पकड़ लिया.

निजी क्वारंटाइन सेंटर से मजदूर फरार
निजी क्वारंटाइन सेंटर से मजदूर फरार

बिजनौर:जिले के नगीना थाना क्षेत्र की घटना है. बुधवार रात 1 बजे एक निजी बैंकेट हाल में क्वारंटाइन किए गए 10 मजदूर फरार हो गए. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने इन सभी मजदूर को स्योहारा क्षेत्र से कुछ घंटों के बाद पकड़ लिया. इसके बाद उन्हें फिर से क्वारंटाइन कर दिया गया है.

सभी मजदूर अलग-अलग थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और बाहर रहकर काम कर रहे थे. सीएम के आदेश के बाद इन सभी मजदूरों को बस से गृह जनपद लाकर 14 दिन के लिए कवारंटाइन किया गया था. जिले के नगीना क्षेत्र में सैकड़ों मजदूरों को एक निजी बैंकेट हॉल में क्वारंटाइन किया गया था. इनमें से 10 मजदूर वहां पर लगे सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गए थे. सूचना मिलने पर पुलिस ने इन्हें कुछ ही घंटों में पकड़ लिया.

10 मजदूर 13 मई की रात को लगभग 1 बजे क्वारंटाइन सेंटर से फरार हुए थे. संबंधित थाने की पुलिस ने इन सभी मजदूरों को स्योहारा से रात में ही पकड़कर फिर से क्वारंटाइन कर दिया है. साथ ही इन पर कड़ी नजर रखी जा रही है.
-संजय कुमार, एसपी देहात

ABOUT THE AUTHOR

...view details