उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: एटीएम से चोरी करने वाले तीन चोर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पुलिस ने एटीएम से पैसे चोरी करने वाले चोरों के गिरोह के तीन सदस्यों को पंजाब से गिरफ्तार किया है. पुलिस इनके तीन साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

By

Published : Jul 6, 2020, 6:51 PM IST

एटीएम से चोरी करने वाले तीन चोर गिरफ्तार
एटीएम से चोरी करने वाले तीन चोर गिरफ्तार

बिजनौर: जिले के धामपुर थाना क्षेत्र में लगे यूको बैंक के एटीएम से चोरों के गिरोह ने 21 फरवरी को रुपए चुराने का प्रयास किया था. पुलिस ने इस गिरोह के तीन सदस्यों को चोरी की रात ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था. पूछताछ में इन चोरों ने बताया कि चोरी में उनके साथ तीन और लोग शामिल हैं. पुलिस इन तीनों चोरों की छानबीन कर रही थी. पुलिस ने एक टीम गठित कर, इन तीनों चोरों को पंजाब के तरनतारन जिले के कपूरथला चौक से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इन तीनों चोरों को जेल भेज दिया है.

धामपुर थाना क्षेत्र में 21 फरवरी की रात यूको बैंक के एटीएम से चोरों ने रुपया चोरी करने का प्रयास किया था. चेकिंग के दौरान गिरोह के तीन सदस्यों जीतेंद्र, मोहित और संगम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जबकि उसके तीन साथी निर्मल राजवेंद्र और रमन सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए थे. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इन तीनों को पंजाब के जिला तरनतारन के कपूरथला चौक से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस पूछताछ में इन अभियुक्तों ने बताया कि वो रुद्रपुर के औद्योगिक क्षेत्र में काम करते थे. यूट्यूब के माध्यम से इन्होंने एटीएम से रुपए चोरी करना सीखा था. लेकिन चोरी में कामयाब नहीं हो पाए थे. एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि इनके तीन साथियों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है, जबकि इन तीनों को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details