उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

10 लाख से ज्यादा की अवैध शराब पकड़ी, तीन गिरफ्तार

यूपी के बिजनौर में मंगलवार को पुलिस ने अवैध शराब तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. 10 लाख रुपये की अवैध शराब के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Mar 16, 2021, 3:38 PM IST

तीन गिरफ्तार
तीन गिरफ्तार

बिजनौर: जिले की चांदपुर पुलिस ने मंगलवार को मुठभेड़ के दौरान तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 10 लाख रुपये से ज्यादा की अवैध शराब बरामद की गई है. पुलिस इनके गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगा रही है.

10 लाख की अवैध शराब पुलिस ने पकड़ी


प्रदेश सरकार द्वारा अभी पंचायत चुनाव की घोषणा नहीं हुई, लेकिन लोगों को लुभाने के लिए प्रत्याशी पद के दावेदार लोगों को शराब पिलाने के लिए जखीरा मंगवा रहे हैं. मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि जनपद में अवैध शराब लाया जा रहा है. सूचना पर चांदपुर पुलिस ने चरण सिंह चौक चौराहे की घेराबंदी की और तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया.

3 शराब माफिया अवैध शराब के साथ गिरफ्तार


अभियुक्तों की पहचान अरविंद, जावेद और नीटू के रूप में हुई है. ये लोग काफी समय से शराब तस्करी कारोबार में लिप्त हैं. इनके पास से 89 पेटी अवैध देसी शराब बरामद की गई है, जिनकी कीमत 10 लाख रुपये बताई जा रही है.

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव को देखते हुए जनपद में शराब की डिमांड बढ़ गई है. इसी वजह से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. मंगलवार को तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया, ये लोग शराब का जखीरा लेकर जनपद में आ रहे थे. पुलिस इनके गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पता लगाने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details