उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: मस्जिद में नहीं अदा करेंगे जुमे की नमाज

By

Published : Mar 29, 2020, 11:41 AM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में लॉकडाउन होने पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जनता से आग्रह किया है कि सभी लोग अपने घरों में रहे. इसके साथ ही कोरोना वायरस बचाव के लिए जुमे की नमाज घर से ही अदा करे.

etv bharat
घर पर ही पढ़ें जुमे की नमाज

बिजनौर: देश ही नहीं बल्कि सभी देशों में जहां कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है. वहीं भारत देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या घटाने को लेकर सरकार लगातार लोगों को जागरूक कर रही है. इसी कड़ी में जनपद बिजनौर में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जुमे की नमाज को लेकर घर पर ही नमाज अदा करने का फैसला लिया है. घर पर नमाज अदा करने को लेकर जनपद बिजनौर की ज्यादातर मस्जिदें बंद है.
योगी ने कहा घर पर ही पढ़ें जुमे की नमाज
कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने जहां सभी इमरजेंसी सेवाओं को चालू रखा है. वही घर से कोई ना निकले इसके लिए बार-बार सरकार और जिला प्रशासन लोगों से आग्रह कर रहे हैं कि वह अपने घर पर ही रहे.

कोई भी जरूरत या दिक्कत होने पर पुलिस प्रशासन और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा सभी जरूरी सामानों को उनके घर तक पहुंचाया जाएगा. इसी कड़ी को लेकर जुने की नमाज के दिन मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए मस्जिद में नमाज ना अदा करने का फैसला लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details