उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर में इमरजेंसी सेवा में लगे लोगों का सम्मान

बिजनौर में इमरजेंसी सेवा में लगे लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए एंटी कोरोना टास्क फोर्स ने एसडीएम, पुलिसकर्मी एवं मीडिया कर्मी को प्रमाण पत्र देकर व फूल माला पहनाकर सम्मानित किया.

By

Published : May 6, 2020, 9:14 PM IST

बिजनौर में इमरजेंसी सेवा में लगे लोगों का सम्मान
बिजनौर में इमरजेंसी सेवा में लगे लोगों का सम्मान

बिजनौर : जिले में इमरजेंसी सेवा में लगे लोगों का प्रोत्साहन बढ़ाने के लिये जनपद की एंटी कोरोना टास्क फोर्स ने एसडीएम, पुलिसकर्मी एवं मीडिया कर्मी को प्रमाण पत्र देकर व फूल माला पहनाकर सम्मानित किया.

एंटी कोरोना टास्क फोर्स ने किया सम्मानित

लोगों को लॉक डाउन का नियम पालन कराने के लिये इमरजेंसी सेवा में लगे लोग लगातार देश हित मे अपनी ड्यूटी पर तैनात हैं. बिजनौर के नजीबाबाद में एन्टी कोरोना टास्क फोर्स ने नजीबाबाद एसडीएम व पुलिस सहित पत्रकारों को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया. इस अवसर पर एसडीएम संगीता सिंह ने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि जनपद बिजनौर की जनता लाॅक डाउन का पालन करें और घर में ही रहे. अगर किसी भी नागरिकों को कोई परेशानी होती है वो हमारे हेल्पलाइन नम्बर पर काॅल करे.

एंटी कोरोना टास्क फोर्स टीम के अध्यक्ष मलखान सिंह ने सफाई कर्मचारी को भी सम्मानित किया और कहा की शासन व प्रशासन दिन रात काम करके अपना फर्ज निभा रहे हैं वहीं सफाईकर्मी और मीडिया के लोग भी अपनी जान की परवाह ना करते हुए दिन रात कवरेज कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details