उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीन के विवाद में चली गोली, एक शख्स की मौत दो घायल

By

Published : Mar 26, 2022, 3:50 PM IST

बिजनौर के स्वेहेड़ी गांव में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में गोली चल गई. इस दौरान एक पक्ष के बुजुर्ग की गोली लगने से मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
जमीन का विवाद

बिजनौर.जनपद के थाना कोतवाली शहर के स्वेहेड़ी गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब जमीनी विवाद में दो पक्ष आपस में भीड़ गए. यही नहीं, घटना में एक पक्ष के बुजुर्ग की गोली लगने से मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक जनपद के स्वेहेड़ी गांव में शनिवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर राम बहादुर और देवेंद्र में कहासुनी हो गई. इस दौरान राम बहादुर के बेटे नवनीत पिंकू और विपुल ने देवेंद्र सहित उनके बेटे मोहित और अतुल पर फायरिंग कर दी. इसके चलते देवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मृतक के दोनों बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. आनन-फानन मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा. हालांकि उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें- बिजनौर में मासूम की गला घोंटकर हत्या

पुलिस पूछताछ में पता चला कि राम बहादुर पूर्व प्रधान है और देवेंद्र की कोटे की दुकान है. इन दोनों में काफी समय से जमीन के मेढ़ को लेकर विवाद था. आरोप है कि शनिवार को जब सुबह देवेंद्र अपनी मेढ़ को लेकर रामबहादुर से बातचीत करने पहुंचा तो राम बहादुर और उनके बेटे ने गोलीबारी कर देवेंद्र को मौत के घाट उतार दिया. इस संबंध में एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गईं हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details