उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: एक और शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला, अब तक 26 लोग संक्रमित

By

Published : Apr 24, 2020, 9:09 AM IST

Updated : May 29, 2020, 11:42 AM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बुधवार को एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वहीं जनपद में अब कोरोना वायरस के कुल 26 मामले हो गए हैं. प्रशासन ने उस इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया है.

बिजनौर में मिला एक पॉजिटिव केस
बिजनौर में मिला एक पॉजिटिव केस

बिजनौर:जनपद में बुधवार को क्वारेंटाइन किए गए एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. यह व्यक्ति जमात में शामिल होकर जिले में लौटा था और चाहशीरी की जामा मस्जिद में जमात में शामिल हुआ था. वहीं प्रशासन ने मस्जिद सहित पूरे मोहल्ले के एक किलोमीटर दायरे को सील कर दिया है.

सील किया गया इलाका
जिले के चाहशीरी मोहल्ले में कुछ दिनों पहले स्वास्थ विभाग की टीम ने जमात में शामिल होकर आए एक व्यक्ति को जामा मस्जिद से पकड़ा था. इस व्यक्ति को पुलिस ने क्वारेंटाइन सेंटर भेज दिया था. व्यक्ति का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था. जांच रिपोर्ट में व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस बात की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग के सीएमओ विजय कुमार यादव ने की है.

जनपद बिजनौर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर अब 26 हो गई है. प्रशासन ने चाहशीरी मोहल्ले के एक किलोमीटर दायरे को पूरी तरीके से सील कर दिया है. मोहल्ले को सैनिटाइज कराया जा रहा है. वहीं इस मोहल्ले में आने-जाने वाले सभी व्यक्तियों पर प्रशासन की कड़ी नजर है. मोहल्ले में रह रहे सभी लोगों को जरूरत के सामान घर तक पहुंचाई जाएगी.

Last Updated : May 29, 2020, 11:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details