उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 11, 2021, 12:25 PM IST

ETV Bharat / state

बिजनौर में सड़क हादसा, एक की मौत एक घायल

बिजनौर में बाइक सवार को एक ऑटो ने ठोकर मार दी. जिसमें सवार एक युवक की मौत हो गई और दूसरे की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

बिजनौर में सड़क हादसा
बिजनौर में सड़क हादसा

बिजनौरः जिले में लगातार सड़क हादसों के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को भी बाइक सवार दो युवकों को एक ऑटो ने ठोकर मार दी. जिसमें दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. राहगीरों की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए नजीबाबाद के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. जहां एक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और दूसरे को रेफर कर दिया.

सड़क हादसे में एक की मौत

किरतपुर के रहने वाले सौरभ और आशीष एक बाइक पर सवार होकर नजीबाबाद जा रहे थे. इसी दौरान जमालपुर तिराहे के पास गैस सिलेंडरों से भरी एक तिपहिया वाहन बाइक को ठोकर मार दी. इस हादसे में सौरभ और आशीष गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों की जानकारी पर मौके पर पुहंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेजा. जहां सौरभ को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. जबकि आशीष को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें- मेडिकल कॉलेज में सांसों का सौदाः 40 ऑक्सीजन सिलेंडर गायब, जांच में क्लीन चिट

जलालाबाद चौकी इंचार्ज राजीव शर्मा ने फोन पर बताया कि मृतक सौरभ के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने ऑटो स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस घटना के बाद मृतक के घर में मातम पसरा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details